GMCH STORIES

पंचायत उप चुनाव कार्यक्रम जारी

( Read 8007 Times)

30 Jun 15
Share |
Print This Page
बांसवाड़ा, पंचायती राज संस्थाओं में रिक्त हुए पदों के उप चुनाव हेतु निर्वाचन की सूचना का प्रकाशन होने के साथ ही जिले में पंचायत उप चुनाव 2015 के अन्तर्गत होने वाले एक वार्ड पंच के निर्वाचन हेतु कार्यक्रम जारी कर दिया गया है।
जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने बताया कि पंचायत समिति कुशलगढ़ की पंचायत बगायचा वार्ड संख्या 3 में वार्ड पंच(अनुसूचित जनजाति महिला) उप चुनाव के लिए कार्यक्रम जारी कर दिया गया है।
जारी कार्यक्रम के अनुसार 29 जून को लोक नोटिस जारी करना, 8 जुलाई को प्रातः 8 बजे से 11 बजे तक नाम निर्देशन पत्रों की प्राप्ति, पूर्वान्ह 11.30 बजे तक नाम निर्देशनों की संवीक्षा तथा अपराह्न 3 बजे तक अभ्यार्थिता वापिसी की जाएगी। 12 जूलाई 2015 को यदि आवश्यक हुआ तो मतदान होगा। मतदान का समय प्रातः 7 बजे से सायं 5 बजे तक रहेगा। मतों की गणना 12 जुलाई 2015 को मतदान समाप्ति के तुरंत पश्चात की जाएगी।
उन्होंने बताया कि निर्धारित कार्यक्रम की घोषणा के साथ ही संबंधित निर्वाचन क्षेत्रों में राजनैतिक दलों एवं अभ्यर्थियों के लिए आदर्श आचार संहिता भी प्रभावी हो गई है, जो चुनाव परिणाम घोषित होने तक संबंधित निर्वाचन क्षेत्रों में लागू रहेगी, जिसकी पालना सुनिश्चित की जानी है।
This Article/News is also avaliable in following categories : Banswara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like