GMCH STORIES

राजस्थान दिवस समारोह के आयोजनों की तैयारियों से संबंधी समीक्षा बैठक सम्पन्न

( Read 6435 Times)

27 Feb 15
Share |
Print This Page
बांसवाडा । जिला कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने राजस्थान दिवस समारोह में आमजन की भागीदारी सुनिश्चित हो ताकि आमजन राजस्थान के वैभवपूर्ण इतिहास एवं सांस्कृतिक धरोहर से रूबरू हो सकें। उन्होंने कहा कि मार्च माह राजस्थान दिवस समारोह के अंतर्गत आयोजित कार्यक्रमों में आमजन पूरी तरह से अपना जुड़ाव करते हुए अपनी भागीदारी अनिवार्य रूप से सुनिश्चित करें।
यह बात गुरुवार को जिला कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित राजस्थान दिवस समारोह के आयोजन संबंधी पूर्व तैयारियों की बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला कलक्टर राजपुरोहित ने उपस्थित प्रभारी व सहायक प्रभारी अधिकारियों से कही। उन्होंने कहा कि राजस्थान दिवस से जुड़े सभी प्रभारी अधिकारी अपने अपने जिम्मे के कार्यो की विस्तृत रूपरेखा तैयार कर प्रस्तुत करे ताकि उसके आधार पर आयोजनों को बेहत्तर ढंग से सम्पादित किया जा सके। उन्होंने कहा कि राजस्थान दिवस कार्यक्रम में अधिक से अधिक स्थानीय कलाकारों, विभिन्न विधाओं में पारंगत प्रतिभाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका दे ताकि वे भी अपने बेहत्तन प्रदर्शन को आमजन तक पहुंचा सके।
उन्होंने कहा कि राजस्थान दिवस पर वागड़ क्षेत्र की बहुरंगीय छटाओं एवं दिग्दर्शन कराने के उद्देश्य से ऎसे कार्र्यक्रमाों का आयोजन हो ताकि वागउ की प्रतिभाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर प्राप्त हो सके और इसमें आमजन की मंशानुरूप कार्यक्रमों का समावेश करें ताकि इन आयोजनों को ओर अधिक सफल बनाये जा सके।
बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर नारायण सिंह ने राजस्थान दिवस पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के प्रभारी अधिकारियों से अब तक की गई तैयारियों की जानकारी ली और कहा कि किसी प्रकार की दिक्कत आने पर प्रशासन का सहयोग ले ।
बैठक में राजस्थान दिवस के आयोजन को लेकर विभिन्न कार्यक्रमों के आयोजनों के प्रभारी व सहायक प्रभारी अधिकारीगण उपस्थित थे।
This Article/News is also avaliable in following categories : Banswara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like