GMCH STORIES

'बाहुबली 2' का भव्‍य प्रीमियर रद्द

( Read 19046 Times)

27 Apr 17
Share |
Print This Page
'बाहुबली 2' का भव्‍य प्रीमियर रद्द नयी दिल्‍ली: बॉलीवुड के दिग्‍ग्‍ज अभिनेता विनोद खन्‍ना के निधन पर दुख जताते हुए बहुप्रतिक्षित फिल्‍त 'बाहुबली 2' का प्रीमियर कैंसल कर दिया गया है. एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आज इस फिल्‍म का भव्‍य प्र‍ीमियर मुंबई में आयोजित होनेवाला था जिसमें इस फिल्‍म की पूरी कास्‍ट समेत बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के कई दिग्‍गज शामिल होनेवाले थे. पिछले काफी समय से इस प्रीमियर की तैयारी चल रही थी.
कहा जा रहा था इस फिल्‍म की प्रीमियर हॉलीवुड फिल्‍मों के प्रीमियर को टक्‍कर देनेवाला है. विनोद खन्‍ना के निधन पर शोक जताते हुए करण जौहर ने ट्वीट किया,' अपने प्रिय अभिनेता को सम्‍मान देते हुए 'बाहुबली' की पूरी टीम ने तय किया है कि आज राम होनेवाला प्रीमियर कैंसल कर दिया जाये.'

गुरुवार सुबह विनोद खन्ना का मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया. वह 70 साल के थे. खन्ना को शरीर में पानी की कमी के चलते 31 मार्च को सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विनोद खन्‍ना पिछले काफी समय से कैंसर से पीडित थे.
विनोद खन्‍ना के निधन पर शोक में डूबे सिने प्रेमी, कहा- 'हम तुम्‍हें चाहते हैं ऐसे...'
विनोद खन्ना ने वर्ष 1968 में ‘मन का मीत' फिल्म के साथ अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. उन्हें ‘मेरे अपने', ‘मेरा गांव मेरा देश', ‘अमर अकबर एंथनी', ‘कुर्बानी', ‘दयावान' और ‘जुर्म' जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए खासतौर पर याद किया जाता है. अंतिम बार वह वर्ष 2015 में शाहरुख खान अभिनीत ‘दिलवाले' में नजर आए थे. आज शाम 4.30 बजे मुंबई में उनका अंतिम संस्‍कार होगा.

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like