GMCH STORIES

15 स्थानों पर लगेंगे 4 मार्च को शिविर

( Read 3982 Times)

01 Mar 18
Share |
Print This Page
अजमेर, दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना (12वीं योजना) के अन्तर्गत 19 जून, 2016 से घरेलू कनेक्शन जारी करने हेतु बिजली सबके लिए योजना प्रारंभ हो गई थी। इस अभियान के तहत 4 मार्च को अजमेर विद्युत वितरण निगम के क्षेत्रा के 9 सर्किल में कुल 15 शिविरों का आयोजन किया जाएगा।

निगम के प्रबंध निदेशक श्री बी. एम. भामू ने बताया कि योजना के अन्तर्गत ऐसे घरेलू आवास जो कि ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युतीकरण के बाद भी विद्युत कनेक्शन से वंचित हैं उन सभी को भी विद्युत कनेक्शन उपलब्ध कराने के लिए ए.पी.एल. व बी.पी.एल. परिवारों को मौके पर ही कनेक्शन दिए जाएगें। यह शिविर 4 मार्च को राजसमंद, नागौर, चित्तौड़गढ, डूंगरपुर, झुंझुनूं एवं सीकर में 2-2 तथा प्रतापगढ, अजमेर एवं भीलवाड़ा में एक-एक स्थान पर लगाए जाएगें। यह शिविर प्रातः 10 बजे से सांय 6 बजे तक आयोजित होंगे।

उन्होंने बताया कि यह शिविर नागौर सर्किल में नागरी एवं जायल में शिविर आयोजित होंगे। राजसमंद सर्किल में स्वादडी एवं पचमाता में शिविर आयोजित होंगे। झुंझुनूं सर्किल में खेरला एवं डढोतकलां में शिविर लगेंगे। डूंगरपुर सर्किल मंे खलिल एवं खंाथरी में शिविर लगेंगे। प्रतापगढ़ सर्किल में बम्बोरी में शिविर लगेंगे। चि☻त्तौड़गढ़ सर्किल में छापरी एवं हिंगोरिया में शिविर लगेगें। सीकर सर्किल में बैद्य की ढाणी एवं दादिया रामपुरा में शिविर लगेंगे। भीलवाड़ा मंे सरथला में शिविर लगेंगे। अजमेर सर्किल मंे मसूदा में शिविर लगेगा।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Ajmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like