GMCH STORIES

बल्ब मुक्त अजमेर डिस्कॉम मुहिम में दिया अपना योगदान

( Read 6789 Times)

12 Jun 18
Share |
Print This Page
अजमेर । अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के प्रबंध निदेशक श्री बी. एम. भामू की एलईडी युक्त फिलामेंट बल्ब मुक्त अजमेर डिस्कॉम मुहिम में अजमेर डिस्कॉम की सतर्कता शाखा ने एलईडी बल्ब खरीदीने हेतु अपना योगदान दिया।

प्रबंध निदेशक ने बताया कि एलईडी युक्त फिलामेंट बल्ब मुक्त अजमेर डिस्कॉम की मुहिम से प्रभावित होकर डिस्कॉम के सतर्कता टीम ने भी इस कार्य में अपना उत्कृष्ठ योगदान दिया है। प्रबंध निदेशक ने बताया कि सतर्कता टीम द्वारा लगभग 1000 एलईडी बल्ब खरीदे गए। यह बल्ब बांसवाड़ा वृत्त को भिजवाए जाएंगे जिससे बांसवाड़ा वृ┘त्त एलईडी युक्त फिलामेंट बल्ब मुक्त अजमेर डिस्कॉम की इस मुहिम को पूरा कर सकें।

इस अवसर पर अति. पुलिस अधीक्षक(सतर्कता) श्री मुकेश सांखला ने बताया कि हमारी टीम ने प्रबंध निदेशक महोदय के नवाचारों से प्रेरित होकर डिस्कॉम क्षेत्रा में उपभोक्ताओं के बीच डिस्कॉम की नकारात्मक छवि को सुधारने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि आमजन के साथ मिलकर हम भी डिस्कॉम की प्रगति में अपनी भागीदारी देने के लिए प्रेरित हुए है। उन्होंने कहा कि प्रबंध निदेशक द्वारा लाए गए नवाचार अभियांत्रिकी की किसी किताब अथवा किन्हीं समाचार पत्रों में नहीं मिलेंगे, ये प्रबंध निदेशक के स्वविवेक से उपार्जित किए गए नवाचार है जो कि छीजत कम करने के परम्परागत तरीकों से हटकर है क्योंकि यह व्यवहारिक है इसलिए धरातल पर इसके उत्कृष्ठ परिणाम सामने आ रहे है।

ठेकेदार संघ ने एलईडी युक्त फिलामेंट बल्ब मुक्त हेतु दिया सहयोग -

प्रबंध निदेशक ने बताया कि एलईडी युक्त फिलामेंट बल्ब मुक्त अजमेर डिस्कॉम से प्रभावित होकर अजमेर डिस्कॉम के ठेकेदार संघ द्वारा भी एलईडी बल्ब खरीदने हेतु सहयोग देने की इच्छा प्रकट की गई थी जिसकी निरन्तरता में सोमवार 11 जून को ठेकेदार संघ द्वारा 200 एलईडी बल्ब डिस्कॉम प्रबंधन को दिए गए। यह बल्ब डिस्कॉम के उदयपुर वृत्त को अपने क्षेत्रा में फिलामेंट बल्ब के स्थान पर एलईडी बल्ब लगाने हेतु भिजवा दिए गए है। उन्होंने बताया कि ठेकेदार संघ कुल 500 एलईडी बल्ब डिस्कॉम को देंगे जो कि फिलामेंट बल्ब के स्थान पर लगाए जाएंगे।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Ajmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like