GMCH STORIES

निगम द्वारा 727 जन समस्याओं का निस्तारण

( Read 4987 Times)

29 Jul 17
Share |
Print This Page
अजमेर । अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. द्वारा जन समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए अधीक्षण अभियंता एवं सहायक अभियंता मुख्यालयों पर लगाये गये जन समस्या समाधान शिविरों में चालू वित्तीय वर्ष के मई माह तक 727 समस्याओं का निस्तारण कर उपभोक्ताओं को राहत प्रदान की गयी है।

निगम के प्रबंध निदेशक श्री मेहाराम विश्नोई ने बताया कि अधीक्षण अभियंता मुख्यालयों पर चालू वित्तीय वर्ष के मई माह तक कुल 250 जन समस्यायें दर्ज की गई जिनमें से 247 जनसमस्याओं का निस्तारण कर दिया गया है। उन्हांेने बताया कि अधीक्षण अभियंता मुख्यालय पर निस्तारण की गई जन समस्याओं में प्रतापगढ़ में 168 समस्याओं का निस्तारण किया गया जबकि सीकर में 61, चितौड़गढ़ में 12 तथा झंुझुनंू में 6 समस्याओं का निस्तारण किया गया है।

प्रबंध निदेशक ने बताया कि सहायक अभियंता मुख्यालयों पर चालू वित्तीय वर्ष के मई माह तक कुल 491 जन समस्याओं को पंजीकृत कर 480 समस्याओं का निस्तारण कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि निपटाई गयी जन समस्याओं में सीकर में 143 समस्याओं का निस्तारण किया गया जबकि भीलवाड़ा में 85, प्रतापगढ़ में 77, चितौड़गढ़ में 63, अजमेर जिला सर्किल में 59, नागौर में 25, झुंझुनूं में 20, अजमेर शहर में 7 तथा उदयपुर में एक जन समस्या का निस्तारण किया गया है।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Ajmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like