GMCH STORIES

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर किए ये छह वार

( Read 13915 Times)

12 Dec 17
Share |
Print This Page
 राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर किए ये छह वार सोमवार को कांग्रेस के 60 वें अध्यक्ष चुने जाने के बाद राहुल गांधी ने अहमदाबाद में प्रेस कांफ्रेंस का संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि गुजरात में कुछ लोगों का विकास ही हुआ है। वहीं, गुजरात सरकार पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पहली बार देख रहा हूं कि समाज के सभी वर्ग सरकार से नाराज हैं। पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने कहा कि उन्होंने अब भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बोलना बंद कर दिया है।

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी का विकास एकतरफा है। हमने गुजरात के लिए एक विजन तैयार किया है।

गुजरात चुनावों के दौरान मंदिरों के दर्शन पर राहुल गांधी ने बताया कि बीजेपी कहती है कि मैं मंदिर नहीं जाता हूं लेकिन मैं हमेशा मंदिर जाता हूं। उन्होंने कहा, 'मैं इससे पहले केदारनाथ मंदिर भी गया था।'

उन्होंने कहा कि हमने तीन से चार महीने में गुजरात की जनता की आवाज सुनी है। हम जनता से पूछकर उनकी मर्जी से विकास करेंगे।
प्रेस कांफ्रेंस में राहुल गांधी ने आगे कहा कि HAL से राफेल डील छीनने पर पीएम मोदी कुछ क्यों नहीं बोलते हैं? इस डील में विमान 136 से 36 हो गए लेकिन पीएम ने कुछ नहीं कहा।

पीएम मोदी के भाषणों का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि उनके भाषणों को सुनकर ही पता चलता है कि वे कितना घबरा गए हैं। राहुल गांधी ने आगे कहा कि गुजरात चुनाव में जबरदस्त नतीजे आने वाले हैं।

मणिशंकर अय्यर के बयान पर राहुल गांधी ने कहा कि मैंने यह साफ कर दिया कि इस तरह की चीजे में बिल्कुल सहन नहीं की जाएगी। पीएम मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like